ख़बर शेयर करें -

पौड़ीः रिश्तों को शर्मसार का एक मामला पौड़ी के एक गांव से सामने आया है. जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां के साथ दुराचार किया. मां की तहरीर पर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसे पुलिस ने कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी बेटा मानसिक रूप से बीमार है।

जानकारी के मुताबिक, पौड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव में कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ दुराचार कर लिया. घटना बीती 25 दिसंबर की शाम का बताया जा रहा है. जहां मानसिक रूप से पीड़ित बेटे ने पहले तो मां-बाप दोनों को पीटा. इसके बाद उसने 58 साल की अपनी मां को हवस का शिकार बना लिया. इस घटना की शिकायत मां ने रोहतक में रह रही अपनी बेटी से साझा की. बेटी ने पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो मां की तहरीर पर पुलिस ने कलयुगी बेटे को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें 👉  छोटे से गांव की पगडंडी से निकल कर बॉलीवुड की राह में उत्तराखंड की रूबी फुलारा

मामले में सीओ पीएल टम्टा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र पौड़ी के एक गांव में एक महिला अपने बेटे और पति के साथ रहती है. महिला का एक बेटा दिल्ली और बेटी रो‌हतक में रहती है. उन्होंने बताया कि आरोपी बेटा गांव में उनके साथ ही रहता है. जिसका मानसिक बीमारी का उपचार उन्होंने तीन महीने पहले ही देहरादून के सेलाकुई स्थित एक राजकीय मानसिक चिकित्सालय से कराया था. बताया जा रहा है कि महिला का बेटा कुछ समय से लगातार मां से शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  दाल खराब बनाने पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर पत्नी व दो सालों की हत्या,साले की पत्नी भी घायल

बीते रविवार देर शाम मां जब बेटे के कमरे में उसे खाना देने गई तो आरोपी ने उसके साथ जबरन दुराचार की घटना को अंजाम दिया. जिसका विरोध करने पर आरोपी ने मां के साथ मारपीट की. सा‌थ ही जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान दूसरे कमरे में रह रहे पिता पहुंचे तो आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की।

सीओ प्रेमलाल टम्टा ने बताया कि आरोपी बेटे के खिलाफ मां की तहरीर पर दुराचार, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जहां आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट पौड़ी की अदालत में पेश किया गया. कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जिला कारागार खांड्यूसैंण भेज दिया गया है. जबकि, मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि भी हुई है।