ख़बर शेयर करें -

मालधानचौड़ /रामनगर :::- राजकीय महाविद्यालय मालधानचौड़ में स्वतंत्रता सप्ताह कार्यक्रम के तहत आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम आयोजित किया गया है । एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी प्रो. मनोज कुमार ने महाविद्यालय भवन में ध्वजारोहण कर हर घर तिरंगा अभियान चलाया साथ ही पंच प्रण प्रतिज्ञा और फ्लैग कोड स्वयंसेवियों को पढ़वाया।
रविवार से हर घर तिरंगा अभियान प्रारंभ किया गया है । सभी स्वयंसेवियों को हर घर तिरंगा अभियान से लोगो को जागरूक करने और 13 से 15 अगस्त तक झंडा फहराया जाना तथा झंडा संहिता का पालन करने के लिए जागृत करने को कहा गया।
एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी प्रो मनोज कुमार ने स्वयंसेवियों को आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर प्रकाश डालते हुए। साथ ही स्वयंसेवियों को सेल्फी इस लिंक merimatimeradesh.gov.in पर जाकर सर्टिफिकेट डाउनलोड कर ग्रुप में भेजने को कहा गया।

इस अवसर डॉ.आनंद प्रकाश, प्रो प्रदीप चंद्र, राकेश, जसवंत, जगदीश एवं एनएसएस टीम लीडर अंजली, खुशी, शिवानी, विशाखा, नेहा, प्रियंका आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  वाह ही सरकार..पहले वेतन के लिये रुलाया दिल नहीं भरा तो तनख्वा और पेंसन से दे दिया रिकवरी का आदेश…अब हाईकोर्ट ने लगा दी सरकार के आदेश पर ही रोक..