ख़बर शेयर करें -

नैनीताल ::::- विधायक सरिता आर्या ने नैनीताल की प्रमुख दो क्षतिग्रस्त सड़कों नैनीताल–पंगूट एवं वीरभट्टी–कृष्णापुर सड़क का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। बारापत्थर क्षेत्र में पंगूट को जाने वाले मार्ग में क्षतिग्रस्त सड़क के नवनिर्माण कार्यों के निरीक्षण के दौरान अति शीघ्र सड़क के काम को संपन्न करने एवं स्थानीय लोगों के लिए यातायात सुचारू करने के लिए निर्देशित किया।
कृष्णापुर एवं वीरभट्टी क्षेत्र को जोड़ने वाली क्षतिग्रस्त सड़क के निर्माण कार्यों का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। सड़क को बार-बार नुकसान पहुंचा रहे बरसाती नाले में भू कटाव को रोकने हेतु सिंचाई विभाग एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों द्वारा संयुक्त निरीक्षण करने हेतु निर्देशित किया। निरीक्षण के दौरान कृष्णापुर को जाने वाले इस मार्ग में जगह-जगह पर हो रहे गड्ढों को भरने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग को निर्देशित भी किया। इस दौरान पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी सक्सेना मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट , सभासद कैलाश रौतेला, अरविंद पडियार , दयाकिशन पोखरिया , भूपेंद्र सिंह बिष्ट , सलमान , संतोष कुमार, रेखा जोशी, ज्योति गोस्वामी एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : सभासद भगवत सिंह रावत व क्षेत्रीय जनता ने नारायण नगर में रिसाइकिलिंग प्लांट के पास आपत्ति होने पर मनमाने ढंग से सड़क का टेडर कराने के किया विरोध