ख़बर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में विदाई के बाद ससुराल की चौखट पर पहुंची दुल्हन के साथ नंदोई ने छेड़खानी कर दी। दुल्हन ने जब इसका विरोध किया तो दुल्हन के साथ मारपीट और गाली गलौज की गई। ननद ने कानों के झुमके और गले का हार छीन लिया।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर ::: तमंचा दिखाकर सोशल मीडिया पर अपनी धाक जमाकर फॉलोअर्स बढ़ाने वाले अभियुक्तों को रामनगर पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

इधर दुल्हन ने तहरीर देकर आरोपियों खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यह मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। दुल्हन ने आरोप लगाया है कि जैसे वह ससुराल पहुंची तो उसकी ननंद उसे कार से उतार कर घर में ले जाने लगी। तभी नंदोई ने दुल्हन के साथ छेड़खानी कर दी। दुल्हन ने इसका विरोध किया तो नंदोई और ननद ने मारपीट की।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ::: प्रेम विवाह करने पर युवती की धारदार हथियारों से बेरहमी से हत्या के मामले में उच्च न्यायालय ने गवाह को जारी किया सम्मन

इसी बीच ननद ने दुल्हन के कानों की झुमकी और गले का हार छीन लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।