ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :: जिमखाना और डिस्टिक स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वाधान में खेली जा रही 97वीं अखिल भारतीय जिमखाना क्रिकेट कप टूर्नामेंट में आर्यन क्लब अमरोहा व नॉक आउट मुरादाबाद ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को हराकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है। नॉक आउट मुकाबलें में दोनों ही टीमें अब सात मुकाबलें जीत दर्ज कर चुकी है।

सोमवार को डीएसए मैदान में पहला मुकाबला का के के ग्रुप दिल्ली और आर्यन क्रिकेट क्लब अमरोहा के मध्य खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुए के के ग्रुप दिल्ली ने 18 ओवर मैं 67 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसमें सर्वाधिक सचिन ने 26 सुमित ने 17 रन बनाए। आर्यन क्लब मुरादाबाद की ओर से नवीन तीन चमन और प्रशांत मैं दो – दो व दीपक ने एक खिलाड़ी को आउट किया। जवाब में आर्यन क्लब अमरोहा ने आसानी से दसवें ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जिस में सर्वाधिक माधव ने 26 मयंक ने 21 रनों का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल टाइम्स :: जिलाधिकारी ने दिए ठेकेदार से क्षतिग्रस्त पेयजल लाइन की क्षतिपूर्ति करने के आदेश

दूसरा मुकाबला नाक आउट मुरादाबाद और वी विहान क्रिकेट क्लब नैनीताल के मध्य खेला गया जिसमें प्रथम बल्लेबाजी करते हुए भी विहान क्रिकेट क्लब ने 18.5 ओवर में 83 रन बनाकर सिमट गई। जिस में सर्वाधिक विजयपाल व हिमांशु ने 18-18 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। मुरादाबाद की ओर से विपिन और विकास ने तीन -तीन गगन ने दो अरबाज और अमित ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। जवाब में मुरादाबाद में 8.2 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसमें सार्वजनिक अमित ने 38 उज्जवल ने 24 रनों का योगदान देकर अपनी टीम को जीत दिलाई। वी विहान की ओर से एकमात्र विकेट अरुण ने लिया। मैच के निर्णायक विनय चौधरी गोपाल खेड़ा और मनीष बिष्ट स्कोरर धीरज पांडे थे। मंगलवार को प्रतियोगिता के अंतर्गत पहला मैच शौर्य क्लब इटाव और आई के के 11 बरेली के मध्य और दूसरा मैच एफसीआई दिल्ली और सिटी क्रिकेट एकेडमी दिल्ली के मध्य खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : हाईकोर्ट बार एसोसिएशन में आयोजित हुआ एक दिवसीय होली मिलन कार्यक्रम