ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :: मन्दिर में दान पात्र का ताला तोड़कर उसमे से चढ़ावे के पैसे को चुराने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस से खुलासे में चोरो ने बताया कि उन्होंने बीएसनल कॉलोनी में एक घर मे घुस कर पर्स व अन्य सामान में भी अपना हाथ साफ किया था। जिसके बाद मल्लीताल पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए दोनों शातिर चोरों को पकड़ कर जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल टाइम्स ::कुमाऊँ कमिश्नर ने किया क्षतिग्रस्त राजभवन रोड का निरीक्षण, कार्यदायी संस्था को दिए दिन रात काम कर जल्द सड़क ठीक करने के निर्देश

मल्लीताल पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय देव जाटव पुत्र रघुवीर निवासी गाड़ी पड़ाव मल्लीताल व सागर गुरुंग पुत्र काजीमान गुरुंग हाल निवासी रिक्शा स्टैंड मूल निवासी नेपाल को मेट्रोपाल होटल कंपाउंड में बने पुराने बिल्डिंग से गिरफ्तार किया जिनके पास से चोरी के 2030 रु , वादी के आधार कार्ड व पेन कार्ड की छायाप्रति व घटना में प्रयुक्त जमूरा (जिससे ताला तोड़ा गया) बरामद हुआ अभियुक्त देव जाटव द्वारा पूछताछ में बताया कि उसने 30 अप्रैल की रात्रि में ठंडी सड़क स्थित शनि देव मन्दिर में दान पात्र का ताला तोड़कर उसमे से चढ़ावे के पैसे चुरा लिए थे जो उसने खर्च कर दिए है ।