ख़बर शेयर करें -

नैनीताल : नगर के बारापत्थर घोड़ा स्टैंड के समीप वन भूमि में हुए अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही करते हुए जिला प्रशासन, नगर पालिका प्रशासन सहित वन विभाग के अधिकारियों ने सड़क पर बने अवैध अतिक्रमण में बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के बीच विरोध की आशंका को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। उपजिलाधिकारी प्रतीक जैन ने बताया कि प्रशासन व अन्य विभागों की टीम मौके पर पहुचकर अवैध अतिक्रमण को हटाया जा रहा है। उन्होंने कहा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी को सख्त हिदायत दी गई है कि वे नगर में किए गए अतिक्रमण को चिन्हित कर उसमें कार्यवाही करें।
आपकों बता दे कि कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने 2 मई को माल रोड व बारापत्थर के निरीक्षण के दौरान वहां वन भूमि में हुए निर्माण को ध्वस्त करने के आदेश दिए थे जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने 5 मई को इन अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने की घोषणा की थी। इस सम्बंध में 4 मई को नगर पालिका द्वारा मुनादी कर अतिक्रमणकारियों से अतिक्रमण हटाने को कहा गया था बावजूद इसके अतिक्रमणकारियों द्वारा उसे नही हटाया गया जिसके बाद आज बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण ध्वस्त किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट ने अपनी मां, बड़े भाई व गर्भवती भाभी की तलवार से काटकर निर्मम हत्या करने के आरोपी को निचली अदालत द्वारा दी गई फांसी की सजा को निरस्त करते हुए निचली अदालत को दुबारा मामले को सुनने के लिए लौटाया
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments