ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :: जिमखाना और डिस्टिक स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित 97 वी अखिल भारतीय जिमखाना क्रिकेट कप टूर्नामेंट में डीडीए दिल्ली व शीला माउंट नैनीताल ने अपने प्रतिद्वंद्वी टीमों को पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया है।

Ad

शनिवार को डीएसए मैदान में खेले गए पहले मुकाबले में डीडीए दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 233 रनों की रचना की, जिस में सर्वाधिक निखिल ने नाबाद 121 रन बनाए और कपिल ने 29 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। एडवोकेट आगरा की ओर से अभिषेक देवाचन ने दो दो और यश ने एक खिलाड़ी को आउट किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एडवोकेट बार आगरा की टीम 19वे 18.4 ओवर में 46 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें देवा चलने 12 रन बनाए डीडीए दिल्ली की ओर से आशीष ने तीन कपिल और योगेश ने दो-दो नितिन और प्रतीक ने के खिलाड़ी को आउट किया।

यह भी पढ़ें 👉  चिन्यालीसौड़ में यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने ली समीक्षा बैठक, जनता की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश...

दूसरा मैच शीला माउंट नैनीताल और यूपी एसआरटीसी लखनऊ के मध्य खेला गया जिसमें प्रथम बल्लेबाजी करते हुए यूपीएसआरटीसी ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 85 रनों की अर्चना की जिस में सर्वाधिक अर्जुन ने 20 और अमर ने 17 रन बनाए शीला माउंट नैनीताल की ओर से सुधीर और समीर ने 33 विनीत और ललित ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया जवाब में शीला माउंट ने दसवें ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिस में सर्वाधिक भास्कर बिष्ट ने नॉट आउट 32 रन और गोपाल ने 24 रनों का योगदान दिया यूपीएसआरटीसी की ओर से एकमात्र विकेट नितेश ने दिया कल प्रतियोगिता के अंतर्गत दो मैच खेले जाएंगे पहला मैच आर्यन क्रिकेट क्लब अमरोहा और सेवा क्लब रामपुर के मध्य दूसरा मैच मुरादाबाद और एसपीजे कार्गो दिल्ली के मध्य आज के मैच के निर्णायक मोहम्मद जावेद गोपाल खेड़ा मोहित बिष्ट धीरज पांडे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल…. हल्द्वानी बेस अस्पताल में बंद होगा डायलिसिस….
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments