ख़बर शेयर करें -

नैनीताल / भवाली :: भवाली में व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी का पूर्व कप्तान कपिल देव व उनकी धर्मपत्नी ने उद्घाटन किया। व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी से लोकल आर्टिस्टों को प्लेटफॉर्म मिलेगा।

शुक्रवार को भवाली के रामगढ़ रोड में व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी का उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव उपस्थित रहे। साथ ही विधिवत पूजा अर्चना कर पत्नी रोमी देव के साथ रिबन काटकर आर्ट गैलरी का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल :: नंदा-सुनंदा की आराधना में पंच आरती में उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति संजय मिश्रा हुए शामिल, मां नंदा-सुनंदा की होने वाली इस पंच आरती की विशेषता यह है

इस दौरान पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा कि व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छी पहल है। इससे स्थानीय कलाकारों को एक मंच मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल :: उत्तराखंड हाईकोर्ट ने राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित!पीसीएस की प्राम्भिक परीक्षा में न्यूनतम कट ऑफ अंक प्राप्त तीन अभ्यर्थियों को मुख्य परीक्षा में शामिल करने के निर्देश

व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी के मैनेजर एसएस राणा ने कहा कि इसका मुख्य उद्देश्य स्थानीय कलाकारों के प्रदर्शनों को क्यूरेट करना है। उनकी कला को व्यापार से जोड़ने के लिए एक मंच प्रदान करना है उत्तराखंड के कोई भी कलाकार अपने आर्ट को व्यूफाइंडर के माध्यम से विक्रय कर सकते हैं।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments