ख़बर शेयर करें -

नैनीताल / भवाली :: भवाली में व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी का पूर्व कप्तान कपिल देव व उनकी धर्मपत्नी ने उद्घाटन किया। व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी से लोकल आर्टिस्टों को प्लेटफॉर्म मिलेगा।

शुक्रवार को भवाली के रामगढ़ रोड में व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी का उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव उपस्थित रहे। साथ ही विधिवत पूजा अर्चना कर पत्नी रोमी देव के साथ रिबन काटकर आर्ट गैलरी का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल :: बीजेपी कार्यकर्त्ताओं ने मनाया समाज सुधारक प्रेरणा स्रोत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस

इस दौरान पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा कि व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए एक अच्छी पहल है। इससे स्थानीय कलाकारों को एक मंच मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  30 सालों का राज खत्म…. हाईकोर्ट ने नगर पंचायत कैलाखेड़ा के चुनाव को किया रद्द….

व्यू फाइंडर आर्ट एवं फोटोग्राफी गैलरी के मैनेजर एसएस राणा ने कहा कि इसका मुख्य उद्देश्य स्थानीय कलाकारों के प्रदर्शनों को क्यूरेट करना है। उनकी कला को व्यापार से जोड़ने के लिए एक मंच प्रदान करना है उत्तराखंड के कोई भी कलाकार अपने आर्ट को व्यूफाइंडर के माध्यम से विक्रय कर सकते हैं।