ख़बर शेयर करें -

समीर साह और विरेन्द्र बिष्ट ने जमकर की कुटाई दीपक पुरोहित के पंजे में फंसे …

सीओ विभा दीक्षित और अमर उजाला के ब्यूरो गिरीश रंजन तिवारी को भी आना पड़ा मैदान में..


नैनीताल ::– नैनीताल के पत्रकारों व देहरादून के पत्रकारों में शनिवार को जबरदस्त भिड़ंत देखी गई है। जी हां ये भिड़ंत एक सदभावना मैच के दौरान दोनों दलों के ओर से हुई है। नैनीताल फ्लैट्स में खेले गये क्रिकेट के इस मुकाबले में टाँस जीतकर देहरादून पत्रकारों की टीम के कप्तान सुरेन्द्र डसीला ने पहले बल्लेबाजी के फैसला लिया और नैनीताल को 122 रनों के लक्ष्य दिया…122 रन का पीछा करने उतरी नैनीताल पत्रकारों की टीम ने देहरादून के बॉलरों को जमकर धोया पहले समीर साह ने 46 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली तो विरेन्द्र बिष्ट के 14 बॉल में 21 रनों धामाकेदार पारी ने 5 ओवर पहले ही जीत दिला दी। मैच का उद्घाटन नैनीताल की सीओ विभा दीक्षित ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

यह भी पढ़ें 👉  प्रतिबंधित ठंडी सड़क में अराजक तत्वों ने झोंका फायर


देहरादून की ओर से ओपनिंग जोड़ी किशोर और मनीष ने पारी शुरुआत तो की लेकिन पहले ओवर में विरेन्द्र बिष्ट की कसी गेंदबाजी में ओपनर खाता तक नहीं खोल सके।
इसके बाद हांलाकि किशोर रावत ने अपनी टीम के लिये 38 रनों का योगदान दिया है वहीं मनीष 17 रन बनाकर दीपक पुरोहित की गेंद पर पगबाधा आउट करार दे दिये गये..इसके बाद तो देहरादून की टीम में आया राम गया राम का खेल शुरु हो गया हांलाकि मनोज ने कुछ हद तक टीम की उम्मीदें कायम रखी लेकिन 15 रन बनाकर वो भी पवेलियन लौट गये और देहरादून की टीम निर्धारित 20 ओवरों से पहले ही 122 रन बनाकर सिमट गई। नैनीताल की ओर से इस मैच में दीपक पुरोहित ने 5 बल्लेबाजों को आउट किया तो दीवान और समीर ने 2-2 विकेट लिये वहीं एक बल्लेबाज को नरेश ने पवेलियन भेजा…
122 रनों के जवाब में उतरी नैनीताल पत्रकारों की टीम ने ताबड़तोड़ शुरुआत की समीर साह और शीतल तिवाड़ी की धुवाधार बल्लेबाजी ने 6 ओवरों में ही स्कोर 50 के पार पहुंचा दिया…इसके बाद सुरेन्द्र डसीला की चकमा देती गेंद को शीतल समझ नहीं सके और बोल्ड़ हो गये..हांलाकि एक तरफ से समीर साह की ताबड़तोड़ बैटिंग जारी रही वहीं दिवान बिष्ट ने भी उनका भरपुर साथ दिया लेकिन 46 के स्कोर पर समीर साह पगबाधा आउट हो गये और 19 रन पर दीवान भी पवेलियन लौट गये। इसके बाद नम्बर 4 पर बैटिंग के लिये उतरे विरेन्द्र बिष्ट ने ताबड़तोड़ बैटिंग की और 14 बाँल में 21 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी इस दौरान नरेश ने भी कुछ अच्छे शाँट खेले 2 चौकों की मदद से 7 बाँल में 12 रन बनाए। मैच खत्म होने के बाद दोनों टीमों को नैनीताल के वरिष्ट पत्रकार अमर उजाला के ब्यूरो हैड़ गिरीश रंजन तिवाड़ी ने पुरस्कार वितरण किये।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए स्कूलों में अवकाश घोषित
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments