ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :: हल्द्वानी के काठगोदाम में कलसिया पुल की मरम्मत के चलते नैनीताल पुलिस ने कल से 17 अप्रैल तक रूट डायवर्जन प्लान तैयार किया है। नए रूट प्लान के मुताबिक चंपावत लोहाघाट पिथौरागढ़ जाने वाले भारी व हल्के वाहन वाया चोरगलिया, सितारगंज, टनकपुर मार्ग का प्रयोग करें तथा नैनीताल, अल्मोड़ा भवाली जाने वाले छोटे वाहन बाया कालाढूंगी, मंगोली, नैनीताल मार्ग का प्रयोग करें एवं अल्मोड़ा भवाली जाने वाले भारी वाहन कालाढूंगी मंगोली रूसी बाईपास ज्योलीकोट नंबर 1 बैंड से भवाली अल्मोड़ा मार्ग का प्रयोग करें।

चोरगलिया रोड से आने वाले सितारगंज, खटीमा, टनकपुर के वाहन, जिनको नैनीताल, अल्मोड़ा भवाली जाना है, कुॅवरपुर तिराहा/खेड़ा तिराहा चोरगलिया रोड से बाया गौला बाईपास रोड, मोतीनगर तिराहा से रामपुर रोड से पंचायतघर तिराहा से कालाढूंगी मार्ग का प्रयोग बाया कालाढूंगी, मंगोली, रूसी बाईपास ज्योलीकोट नंबर 1 बैंड से भवाली अल्मोड़ा मार्ग का प्रयोग करें।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल टाइम्स :: मुनाफाखोरी रोकने के लिए प्रतिदिन 10 बजे तय होंगे सब्जियों के रेट, जिलाधिकारी ने बनायी कमेटी, मुनाफाखोर के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही


यह मार्ग रात्रि 22ः00 बजे से प्रातः 05ः00 बजे तक भारी वाहनों के लिए भी खुला रहेगा।
नैनीताल, मुक्तेश्वर, भवाली, भीमताल, बेतालघाट को जाने वाले आवश्यक वस्तुओं के भारी वाहन रात्रि 100 बजे से प्रातः 05ः00 बजे तक की अवधि में आवागमन के लिए प्रयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून सहस्त्रधारा रोड के चौड़ीकरण पर लगी रोक हटी...हाईकोर्ट ने दिए अहम निर्देश


छोटे वाहनों के आवागमन के लिए मार्ग खुला रहेगा। सभी यात्रिगण से अनुरोध है कि असुविधा/जाम से बचने के लिए अपनी लेन का प्रयोग करें। ओवरटेक न करें।
पहाड़ी क्षेत्रों से आने वाले भारी वाहन नारीमन तिराहा, काठगोदाम से गौलापार होते हुए हल्द्वानी में प्रवेश करेंगे।
जनता की सुविधा को देखते हुए निर्माणाधीन पुल में यातायात के सुचारू संचालन हेतु पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगायी गयी है। कृपया आप सभी से अनुरोध है कि यातायात के नियमों का पालन करते हुए नैनीताल पुलिस का सहयोग करें।