ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :: कुंवर पृथ्वीराज सिंह बिष्ट मेमोरियल प्रतियोगिता में खेले गए मुकाबलों में मॉर्निंग क्लब व न्यू जनरेशन ने अपने प्रतिनिधियों को हराकर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया है।
मंगलवार को डीएसए मैदान में खेले गए प्रथम मुकाबले में मॉर्निंग क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवर में 6 विकेट खोकर 166 रन बनाए। जिसमें सूरज ने 54 व नरेंद्र ने 27 रनों का योगदान अपनी दिया। जवाब में यूके बॉयज ने 13 ओवर में सभी विकेट खोकर 34 रन ही बना पाए । जिसमें समीर ने नाबाद 9 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। प्रतियोगिता में दूसरे मुकाबले में शेडवो बॉयस ने प्रथम बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 103 रन बनाए जिसमें कमल ने 51 व समीर ने 15 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। वही न्यू जनरेशन के गेंदबाज तुषार ने 6 विकेट अपने नाम किए। जवाब में न्यू जनरेशन में 17 ओवर में 6 विकेट खोकर जीत दर्ज कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया है। उज़ैर ने अपनी टीम के लिए 28 व मुकुल ने 19 रन बनाए। मुकाबले के निर्णायक मोहम्मद बिलाल आमिर अब्बास धीरज पांडे रहे।

यह भी पढ़ें 👉  एनयूजे-आई उत्तराखण्ड :: डॉ. गिरीश रंजन तिवारी वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष व काशीराम सैनी प्रदेश कोषाध्यक्ष मनोनित