ख़बर शेयर करें -

एसडीएम और एमडी शून्य पर आउट…


हर मोर्चे पर जिला प्रशासन की टीम पर भारी रही पत्रकारों की टीम..

नैनीताल – नैनीताल फ्लैट्स मैदान में खेले गए जिला प्रशासन और पत्रकार 11 में पत्रकार इलेवन ने जिला प्रशासन को शिकस्त दी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिला प्रशासन की टीम ने 111 रनों के लक्ष्य दिया जिसको 2 ओवर शेष रहते पत्रकारों की टीम ने हासिल कर लिया।
रविवार को हुए इस सदभावना मैच में टॉस जीतकर एसडीएम प्रतीक जैन के नेतृत्व में जिला प्रसाशन की ओर से कप्तान प्रतीक जैन और हिमांशु ने पारी की शुरुआत की जरूर लेकिन विरेन्द्र बिष्ट ने एसडीएम प्रतीक जैन को तीसरी बॉल पर पवेलियन भेज दिया, क्रीज पर आए एमडी केएमवीएन खाता खोलते इससे पहले पगबाधा आउट होकर पहले ही ओवर में झटका टीम को मिल गया,बैक टू बैक मिले ये झटकों के बाद दूसरे ओवर में नवशिक खलिक संदीप कुमार की घातक गेंदबाजी का शिकार हो गए और पवेलियन भेज दिया,,हालांकि इसके बाद दीवान बिष्ट और हिमांशु ने पारी को संभाला लेकिन समीर शाह ने रोहित को रन आउट कर पवेलिन का रास्ता दिखा दिया,, इसके बाद आया राम गया राम का सिलसिला शुरू हुआ और 111 के स्कोर पर जिला प्रशासन की टीम 14 ओवर में ही ऑल आउट हो गयी…उधर लक्ष्य का पीछा करने उतरी पत्रकार इलेवन की टीम ने तबतोड़ शुरुआत की समीर शाह ने पहले ही ओवर में एसडीएम प्रतीक जैन के ओवर में छक्का मारकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए और 51 रनों की पारी खेली तो रमेश चंद्रा ने उनका बखूबी साथ दिया, जीत की तरफ बढ़ रही पत्रकार एलेवन की टीम ने अंत मे नरेश कुमार ने 2 चौके के साथ 11 रन की पारी खेली और टीम को 2 ओवर शेष रहते जीत दिला दी.. जिला प्रशासन की ओर से दीवान बिष्ट ने अपनी टीम के लिए 28 और हिमांशु ने 21 रन का योगदान दिया पत्रकार एलेवन की ओर से संदीप ने 3 विरेन्द्र बिष्ट व दीपक कुमार ने 2-2 विकेट झटके वहीं पत्रकार एलेवन की ओर से समीर शाह ने 51 और नरेश ने 11रन का स्कोर दिया..दीवान बिष्ट ने 2 विकेट झटके,,मैच में निर्णायक की भूमिका में रवि बिष्ट और धीरज पांडे रहे तो स्कोरर की भूमिका में मनोज कुमार व अर्जुन बिष्ट रहे। पत्रकार इलेवन की टीम में वीरेन्द्र बिष्ट, नरेश कुमार, समीर साह, गौरव जोशी, संदीप कुमार, पंकज कुमार मुनीब रहमान, दीपक कुमार, राजू पांडे, सुनील बोरा, रमेश चंद्रा, नवीन पालीवाल, सुरेश कांडपाल, संतोष बोरा मौजूद रहे। समर्थकों में एनयूसीआई के अध्यक्ष अफजल फौजी कांता पाल कमलेश बिष्ट दामोदर लोहनी रवि पांडे कमलेश बिष्ट गुंजन मेहरा सीमा दीप्ति बोरा आदि पत्रकार मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नाबालिक दुष्कर्म मामले में हाईकोर्ट ने एसपी से दोषियों के खिलाफ कार्यवाही कर 11 मई तक रिपोर्ट पेश करने को कहा
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments