ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :::::- हाईकोर्ट एसोसिएशन की ओर से बार सभागार में आयोजित बैठक में प्रस्ताव पास कर कहा गया कि जोशीमठ में लगातार भू धंसाव हो रहा है। घरों व भवनों में दरारें आ रही हैं जिससे यहां के लोग दहशत के साये में जीने को मजबूर हैं।
प्रदेश सरकार की ओर से जनता की समस्या को नजरंदाज किया जा रहा है और उनके पुनर्वास के लिये रणनीति तैयार नहीं की गयी है। किसी भी समय जोशीमठ का यह इलाका तबाह हो सकता है।
एसोसिएशन के महासचिव विकास बहुगुणा की ओर से कहा गया कि बैठक में मुख्य न्यायाधीश से इस मामले का स्वतः संज्ञान लेने की मांग की गयी है।
बैठक की अध्यक्षता हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रभाकर जोशी की ओर से की गयी तथा संचालन श्री बहुगुणा ने की। बैठक में उपाध्यक्ष महेन्द्र बिष्ट, प्रशांत जोशी, चरणजीत कौर, संयुक्त सचिव मुकेश कपरवाण, नवीन सिंह बिष्ट, कोषाध्यक्ष सिद्धार्थ जैन, पुुस्तकालध्यक्ष योगेश कुमार शर्मा के अलावा वरिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य शिवांगी गंगवार, भुवनेश जोशी, रमेश चंद्र जोशी, संजीव सिंह चौहान, तनुज सेमवाल व कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य नीति राणा, रजनी सुपयाल, कांति राम शर्मा व प्रेम प्रकाश भट्ट मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर :: लोगों की जान से खेलने वाला झोलाछाप डॉक्टर पुलिस की गिरफ्त में, गलत इलाज देकर कर रहा था लूट खसोट
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments

Related News