ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में 24 घंटों के भीतर तीन अलग-अलग वारदातों में हत्या के मामले सामने आए है। रुद्रपुर में बारात में शामिल युवक और खटीमा में टैक्सी चालक को धारदार हथियार से काटकर, जबकि नानकमत्ता में भूमि विवाद में रिश्ते के जीजा ने साले को गोली से उड़ाकर वारदात को अंजाम दिया।

पहला मामला रामपुर यूपी निवासी रुद्रपुर स्थित धर्मशाला में एक वैवाहिक समारोह में पहुंचा था। यहां, उसका वर्ष 2015 में बड़े भाई के हत्यारोपी के भाइयों से आमना-सामना हो गया। जिसके बाद पटवाई रामपुर यूपी के एक व्यक्ति व शिवनगर थाना ट्रांजिट कैंप के एक व्यक्ति ने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से प्रहार कर रामपुर यूपी निवासी की हत्या कर दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी व साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार चल रहे दो से तीन आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड हाईकोर्ट ने कई जिलों के जजों के किए तबादले... कुछ जजों की हुई पदोन्नति...

दूसरा मामला बनबसा सवारी छोड़ने आए अल्मोड़ा जनपद के पोस्ट ऑफिस धौलछीना ग्राम काचुली निवासी टैक्सी चालक का भी शव मिला है। चालक का धारदार हथियार से हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस को हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें 👉  आंदोलनकारी कोटे से 780 आंदोलनकारियों की नौकरी पर संकट..

तीसरा मामला यह भूमि विवाद का है। विवाद के चलते जीजा ने ग्राम गांगी गिद्धौर थाना खटीमा निवासी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments