ख़बर शेयर करें -

मेडिकल कॉलेज के छात्र ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। मामला इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज का है। छात्र के परिवार के लोगों ने सीनियर्स की ओर से रैगिंग लेने का आरोप लगाया है। पुलिस सुसाइड नोट और आरोपों की जांच कर रही है। बता दें छात्र कॉलेज कैम्पस में बने होस्टल में रहता था।

बताया जा रहा है छात्र का दोस्त जब कॉलेज से आया तो छात्र को फंदे पर लटका देखा। यह देख उसने घटना की जानकारी कॉलेज प्रबंधन को दी। कॉलेज की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे में पहुंचकर शव को उतारा और जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  जागो ग्राहक जागो :: सामान के साथ जोड़ा कैरी बैग का पैंसा..कोर्ट ने ठोका मॉल मालिक पर 50 हजार का जुर्माना..

परिवार के मुताबिक युवक ने इसी साल कॉलेज में प्रवेश लिया था। वह पहले सेमेस्टर में ही पढ़ाई कर रहा था। 8 दिन पहले वह घर भी आया था। मृतक के जीजा ने बताया कि उनके साले को कॉलेज के सीनियर होस्टल और कालेज में परेशान कर रहे थे। यह बात उसने अपने पिता को भी बताई थी। पिता ने अलग कमरा लेकर रहने की बात कही थी। जिसके बाद से चेतन तनाव में चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल टाइम्स :: मानव वन्यजीव शंघर्ष मामले में उच्च न्यायालय में व्यक्तिगत रूप से पेश हुए प्रमुख सचिव वन आर.के सुधांशु