ख़बर शेयर करें -

मालधानचौड़/रामनगर ::- राजकीय महाविद्यालय मालधनचौड में प्राचार्या डॉ.सुशीला सूद के निर्देशन में हरेला पर्व के अवसर पर हरेला पखवाड़ा बड़े हर्षोउल्लाह से प्रारम्भ किया गया। इस अवसर पर समस्त प्राध्यापक कार्यालय कर्मचारी गण तथा छात्र – छात्राओं ने महाविद्यालय में फलदार एवं छायादार वृक्षों के पौधे लगाये। तत्पश्चात एंटी ड्रग सेल के तत्वाधान में नशा मुक्ति पर था, जिसमें प्राचार्या ने समस्त प्राध्यापकों, कर्मचारियों तथा छात्र-छात्राओं को नशे से मुक्ति की शपथ दिलाई और नशे के सेवन से व्यक्ति के जीवन तथा उसके परिवार पर इसका दुष्प्रभाव के विषय पर बताया आगे बताया कि व्यक्ति को पहले स्वयं नशा ना करने की शपथ और संकल्प लेना चाहिये फिर दूसरों को नशा मुक्ति की प्रेरणा देनी चाहिये और कहाँ कि इस प्रकार की प्रवृत्ति अगर प्रत्येक व्यक्ति में विकसित हो जाए तो एक दिन ऐसा आयेगा की हमारा उत्तराखण्ड नशा मुक्त होगा और हम एक स्वस्थ एवं नशा मुक्त समाज का निर्माण कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल :: विभिन्न बोट स्टैंडों पर पर्यटकों द्वारा बिना लाइफ जैकेट के नौकायन करने के प्रकरण संज्ञान में आने पर एसडीएम ने किया औचक निरिक्षण

इस अवसर पर प्रो.जीसी पत,डॉ.आनन्द प्रकाश, मनोज कुमार, प्रदीप चन्द्र, कपिल कुमार, लीलाधर पपने, मो. नफीस,शुभम ठाकुर, राकेश चन्द्र, जगदीश चन्द्र, जसवन्त सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में लगा कर्फ्यू, दंगाइयों को देखते ही गोली मारने के आदेश