ख़बर शेयर करें -

मालधानचौड़/रामनगर :::- राजकीय महाविद्यालय मालधानचौड़ नैनीताल में प्रभारी प्राचार्य प्रो. मनोज कुमार के निर्देशानुसार स्वच्छता सप्ताह कार्यक्रम के अंतर्गत तुमारिया जलाशय सिंचाई विभाग के पार्क को स्वच्छता सप्ताह कार्यक्रम के तहत स्वंसेवियों द्वारा साफ सफाई की गई और प्लास्टिक मुक्त पार्क किया गया। मालधन चौड़ क्षेत्र के रेस्टोरेंट मालिक, व्यापारी और अनेक दुकानदारों के साथ मिलकर विशेष स्वच्छता सप्ताह कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी और होटल व्यवसायी, व्यापार मण्डल, पीएम स्वनिधि के लाभार्थियों को स्वच्छता अभियान में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया और बल्क वेस्ट जनरेटर को गीले कूड़े का प्रसंस्करण ऑन साईट करने तथा प्रतिबन्धित सिंगल यूज प्लास्टिक के विकल्पों का प्रयोग करने हेतु जागरूक किया गया और उनसे अपेक्षा कि की वह अपने आस पास का वातावरण स्वच्छ और सुंदर रखेंगे।

इस अवसर पर डॉ. खेमकरण, डॉ. आनंद प्रकाश, प्रो.प्रदीप चंद्र, लीलाधर पपने, मो.नफीस, शुभम ठाकुर, जसवंत सिंह, जगदीश चंद्र आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : पंजीकरण करने के साथ एक माह के भीतर कम्पोस्ट यूनिट बनाना सुनिश्चित करें, रिर्जोट वं कैम्प संचालक