ख़बर शेयर करें -

उत्‍तर प्रदेश के इटावा में एक शादी समारोह में शहनाई और बैंड-बाजे बजने के बजाय मारपीट और कुर्सियां तोड़ने का मामला सामने आया है। दूल्‍हा-दुल्‍हन शादी के मंडप में सात फेरे लेने के बजाय उनके परिजन थाने पहुंच गए। विवाह समारोह में हुए हंगामे और मारपीट में लड़की के 2 चाचा के अलावा दूल्हे के भाई घायल हुए।

बता दें इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी के एक मौरिज हॉल में शादी की रस्‍में निभाई जा रही थीं। इस बीच दूल्‍हे पक्ष के लोगों ने दुल्‍हन के पिता और भाइयों की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते कुर्सियां तोड़ी जाने लगीं और शादी समारोह का स्‍थल जंग के मैदान में बदल गया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने स्‍थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने हालात पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल टाइम्स :: कुलपति ने किया सैनिक स्कूल के विद्यार्थियों से शैक्षणिक संवाद और दिए परीक्षा में उच्चतम अंक लाने के टिप्स विद्यार्थी अपने सुनहरे भविष्य के लिए सार्थक लक्ष्य निर्धारित कर मेहनत करें- कुलपति प्रो.दीवान सिंह रावत

मामला शांत होने के बाद दूल्‍हा के साथ ही दुल्‍हन पक्ष के लोगों को पुलिस थाने ले आई। जहां बेटी की डोली उठनी थी, वहां वर और वधु पक्ष के लोग थाने पहुंच गए थे। हंगामे के बाद दुल्‍हन ने शादी से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  मां ने पैसों के लालच में नाबालिग बिटिया को शादी के नाम पर 3 बार दिया बेच, मां समेत पांच महिलाओं को भेजा जेल