Ad
ख़बर शेयर करें -

उत्‍तर प्रदेश के इटावा में एक शादी समारोह में शहनाई और बैंड-बाजे बजने के बजाय मारपीट और कुर्सियां तोड़ने का मामला सामने आया है। दूल्‍हा-दुल्‍हन शादी के मंडप में सात फेरे लेने के बजाय उनके परिजन थाने पहुंच गए। विवाह समारोह में हुए हंगामे और मारपीट में लड़की के 2 चाचा के अलावा दूल्हे के भाई घायल हुए।

Ad

बता दें इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी के एक मौरिज हॉल में शादी की रस्‍में निभाई जा रही थीं। इस बीच दूल्‍हे पक्ष के लोगों ने दुल्‍हन के पिता और भाइयों की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते कुर्सियां तोड़ी जाने लगीं और शादी समारोह का स्‍थल जंग के मैदान में बदल गया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने स्‍थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने हालात पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉  नाबालिक दुष्कर्म मामले में हाईकोर्ट ने एसपी से दोषियों के खिलाफ कार्यवाही कर 11 मई तक रिपोर्ट पेश करने को कहा

मामला शांत होने के बाद दूल्‍हा के साथ ही दुल्‍हन पक्ष के लोगों को पुलिस थाने ले आई। जहां बेटी की डोली उठनी थी, वहां वर और वधु पक्ष के लोग थाने पहुंच गए थे। हंगामे के बाद दुल्‍हन ने शादी से इनकार कर दिया।

Ad
Ad
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments