ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी :: नैनीताल रोड निवासी एक महिला ने दिल्ली के एक युवक पर अश्लील वीडियो वायरल और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं महिला का ये भी आरोप है कि युवक ने उसकी वीडियो उसके मां और पति को भेज दिया. जिसके चलते उसके परिवार में कलह हो गई है. इसके अलावा युवक कई बार फोटो वायरल करने की धमकी देकर रुपए भी ऐंठ चुका है. अब हल्द्वानी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, एक महिला ने हल्द्वानी कोतवाली पुलिस में एक तहरीर दी है. जिसमें महिला ने बताया कि उसकी जान पहचान दिल्ली निवासी राजीव पंडित नाम के एक युवक से हुई थी. जान पहचान होने के बाद राजीव पंडित ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो खींच ली. अब आरोपी राजीव पंडित वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई दिनों से उसे ब्लैकमेल कर रहा है. पीड़िता का आरोप है कि युवक अब फिर से उसे ब्लैकमेल कर दिल्ली बुला रहा है. साथ ही उसने फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  छोटे से गांव की पगडंडी से निकल कर बॉलीवुड की राह में उत्तराखंड की रूबी फुलारा

पीड़िता का ये भी आरोप है कि अब अब आरोपी उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की भी धमकी दे रहा है. यहां तक आरोपी ने हल्द्वानी आकर उससे मिलने की बात कही है. इतना ही नहीं आरोपी युवक पुलिस में शिकायत करने पर भी नहीं डरने की धमकी दे रहा है. साथ ही ऊपर तक पहुंच होने की बात कह रहा है. जिसके बाद पीड़िता ने जान का खतरा बताते हुए हल्द्वानी पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें 👉  मालधानचौड़: राजकीय महाविद्यालय द्वारा सिंगल यूज प्लास्टिक के विकल्पों का प्रयोग करने के लिए किया जागरूक