ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :::- कालाढूंगी पहुचे पहुचे सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 36 योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास करते हुए 9508.75 लाख रुपये की सौगात दी जिसमें से 5करोड़ 57 लाख की 02 योजनाओं का लोकार्पण और 89 करोड़ 51 लाख 77 हजार रुपए की 34 योजनाओं का शिलान्यास किया। जिसमें कालाढूंगी के 8012 परिवार 33 पेयजल योजना से लाभान्वित होंगे।
वही उन्होंने कहा उत्तराखंड सरकार लैंड जिहाद को लेकर बेहद गम्भीर हैं। राज्य में किसी भी कीमत पर अवैध कब्जा धारियों को बख्शा नही जाएगा। उन्होंने अतिक्रमणकारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा जिसने सरकारी भूमि वन विभाग, राजस्व की या सिंचाई विभाग की जमीन पर कब्जा किया है वह तत्काल अपना अतिक्रमण हटा ले नहीं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम कानून को मानने और उसमें विश्वास करने वाले लोग हैं सरकार का तुष्टिकरण का कोई उद्देश्य नहीं है लिहाजा अतिक्रमण किसी भी कीमत पर नही बर्दाश्त किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ::: उच्च न्यायालय में एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी में भूगोल के असिस्टेंट प्रोफेसर शिव नारायण को डिग्री कॉलेज गणाई गंगोली में अटैच किए जाने और कार्यमुक्ति के आदेश पर रोक लगाने को लेकर दायर याचिका पर हुई सुनवाई
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments