ख़बर शेयर करें -

खैरना /नैनीताल ::::- 17 अप्रैल को वादी मनोज पांडे निवासी – ग्राम छड़ा खैरना गरमपानीथाना भवाली, जनपद नैनीताल द्वारा कोतवाली भवाली में आकर तहरीर दी गई 13 अप्रैल की रात्रि में खैरना गरमपानी में स्थित उसके घर के सामने की पार्किंग में खड़ी उसकी कार मारुति 800 कार न. यूके 04 7668 को अज्ञात द्वारा चोरी कर लिया गया है।

प्राप्त तहरीर के आधार पर कोतवाली भवाली में धारा – 379 आईपीसी के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया तथा विवेचना उपनिरीक्षक दिलीप कुमार चौकी प्रभारी खैरना भवाली द्वारा ग्रहण की गई।

पुलिस कार्यवाही

चोरी की घटना के शीघ्र अनावरण के लिए नितिन लोहनी, सीओ भवाली के निकट पर्यवेक्षण में उमेश मालिक, प्रभारी निरीक्षक भवाली द्वारा दिलीप कुमार, चौकी प्रभारी खैराना के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर तत्काल कार्रवाई करते हुए स्थानीय लोगो से गहनता से पूछताछ की गई। जिसमें सीसीटीवी कैमरो को खंगालकर तथा मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त पारस जोशी उम्र 28 वर्ष निवासी चौसार पीतांबर होटल के पास थाना व जिला अल्मोड़ा को अल्मोड़ा से गिरफ्तार किया गया।


अभियुक्त स्मैक पीकर नशा करता है। उसने वादी की कार को चोरी कर हल्द्वानी में टनकपुर रोड वारसी कॉलोनी में कबाड़ी को ₹15000 में अपनी कार बताकर व अपनी मां की बीमारी कि मजबूरी जताकर बेच दिया। कबाड़ी ने अभियुक्त का आधार कार्ड मोबाइल नंबर विक्रय पत्र आदि दस्तावेज लेकर गाड़ी को स्क्रैब में काट दिया।


अभियुक्त पूर्व में भी अल्मोड़ा में मोटरसाइकिल चोरी तथा नशे की अवैध तस्करी में जेल जा चुका है।


बरामदगी

पुलिस टीम द्वारा वाहन का संपूर्ण स्क्रैब 50,000 रू कीमती बरामद कर लिया।

पुलिस टीम में
– उ.नि दिलीप कुमार चौकी प्रभारी खैरना
– कानि.प्रयाग जोशी।
– कानि.जगदीश धामी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ::: सर्वोदय सेवा समिति नैनीताल ने संस्कृति मंत्रालय के सहयोग से बीएम साह ओपन एयर थियेटर में दी बाइस भाई बफौल नाटक की प्रस्तुति