ख़बर शेयर करें -

नैनीताल ::::::- प्रहलाद नारायण मीणा एसएसपी द्वारा जनपद में पर्यटन सीजन के चलते अधीनस्थों को प्रभावी यातायात व्यवस्था सुनिश्चित करते हुए यातायात नियमों का उल्लंघनकर्ताओं के विरूद्व अधिक से अधिक चालानी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं।

जिस आदेश के क्रम में हरबन्स सिंह, एसपी अपराध/यातायात के पर्यवेक्षण में रमेश बोहरा थानाध्यक्ष तल्लीताल द्वारा सरोवर नगरी नैनीताल के तल्लीताल डाट में नो पार्किंग जोन में खडी पीएसी की बस का चालान किया गया साथ ही जू रोड में 02 प्राईवेट कार तथा 01 स्कूटी चालक द्वारा टैक्सी वाहन के रूप में वाहनों को संचालित करने के उल्लंघन में सीज करते हुए वाहनों को थाने में दाखिल किया गया। इसके अतिरिक्त 02 व्यक्तियों द्वारा तल्लीताल डाट के समीप स्थित पार्क में सार्वजनिक स्थान में सिगरेट पीने पर कोटपा का चालान किया गया। थानाध्यक्ष द्वारा कुल 26 चालान संयोजन शुल्क ₹18,000 , पुलिस एक्ट में 03 चालान संयोजन शुल्क ₹750 तथा कोटपा में 02 चालान संयोजन शुल्क ₹400 किए गए।

नैनीताल पुलिस की सभी से अपील है कि कृपया यातायात नियमों का पालन करें, यातायात नियम सभी के लिये समान हैं। देवभूमि के यह पर्यटन स्थल हमारी अमूल्य धरोहर हैं । कृपया सार्वजनिक स्थलों में धूम्रपान न करें, एक जिम्मेदार नागरिक बनें।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ::अडानी ग्रुप के खिलाफ कांग्रेस ने किया SBI के सामने धरना प्रदर्शन केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी