ख़बर शेयर करें -

नैनीताल से तनुजा बिष्ट की रिपोर्ट….

नैनीताल – नैनीताल में बिना ड्राइवर की कार चल पड़ी..हाईकोर्ट के पास चली इस कार से बड़ा हादसा टल गया है हांलाकि इससे बड़ा हादसा भी टला है।
वाक्या सोमवार सांय 7 बजकर 45 मिनट का है पवेलियन चौहारे से बिना ड्राइवर की कार चीना बाबा चौराहे की तरफ बैक गेर में चल पड़ी..खुद चलने के बाद वहां हंगामा मचा तो हटो और हटाओं की भी खूब आवाजें आने लगी..बाजार से लौट रहे लोग कुछ समझ पाते गाड़ी ने पहले तो बीएसएनएल गेट के पास रेस्टोरेंट संचालक को टक्कर मारी और थोड़ा दूर तक घसीट लिया. उसके बाद गाड़ी सीधे गगन के होटल में जा टकराई जिसमें दो काउण्टर पूरी तरह से टूट गये और रेस्टोरेंट मालिक गगन पूरी तरह से घायल हो गये..घायल गगन को तत्काल रेस्टोरेंट से अस्पताल में भर्ती किया गया और डाक्टरों ने इलाज कर छोड़ दिया हांलाकि गनन के पांव और हाथ में चोट होने के चलते कल एक्सरे होना है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल की लतिका ने इंटरनेशनल ताइक्वांडो में जीता कांस्य पदक

टला बड़ा हादसा…

दरअसल जब हादसा हुआ उस वक्त लोग बाजार से घर जा रहे थे चीना बाबा चौहारे पर भीड़ होने के चलते खतरा लोगों पर बन गया लेकिन गाड़ी होटल से टकराने के बाद बडा हादसा टल गया..रेस्टोरेंट मालिक और घायल गगन कहते हैं कि अगर गाड़ी दुकान से नहीं टकराती तो बडा़ हादसा होता और कई लोग घायल या दब सकते थे..

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल :: फ़ूड वैनों को लेकर हाईकोर्ट ने दिए सख्त निर्देश एक जगह खड़ी न हो फ़ूड वैन