ख़बर शेयर करें -

विकासनगर :: देहरादून जिले के कालसी क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गर्दन पर जोरदार वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना तहसील प्रशासन को दी. तहसील प्रशासन ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी पति को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फटेऊ गांव निवासी गजेंद्र सिंह चौहान की चार साल पहले ही गुड्डी देवी से शादी हुई थी. गजेंद्र सिंह चौहान की ये दूसरी शादी है. गुड्डी देवी और गजेंद्र सिंह की 2.5 साल की बच्ची भी है. बताया जा रहा है कि गुड्डी देवी गुरुवार 20 अप्रैल दोपहर को अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ आराम कर रही थी. तभी किसी बात पर गुड्डी देवी और गजेंद्र सिंह चौहान की आपस में बहस हो गई।

आरोप है कि इस दौरान गुस्से में आकर गजेंद्र सिंह ने गुड्डी देवी की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे मौके पर ही गुड्डी देवी की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद गजेंद्र सिंह जंगल की तरफ भाग गया. वहीं, घर में मौजूद बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी उदयवीर सिंह की घरवाली गजेंद्र सिंह के घर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर उसके भी होश उड़ गए. क्योंकि गुड्डी देवी की खून से लतपथ लाश फर्श पर पड़ी हुई थी.खून से लतपथ लाश को देखकर महिला भी चिल्लाने लगी, जिसके बाद उदयवीर सिंह और गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल मामले की सूनचा तहसील प्रशासन को दी. राजस्व निरीक्षक मोतीलाल और उनकी टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी गजेंद्र सिंह चौहान को हिरासल में लिया।

इस संबंध में तहसीलदार कालसी सुशीला कोठियाल ने बताया कि मामला हत्या का लग रहा है. मृतक महिला का नाम गुड्डी देवी है, जिसके पति गजेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया गया है. पंचायतनामें की कार्रवाई चल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल ::: सुरक्षा के दृष्टिगत सांय के समय सभी वाहनों के लिए यातायात रहेगा प्रतिबंधित- जिलाधिकारी