ख़बर शेयर करें -

नैनीताल ::::- भीमताल उत्तराखंड अधिकारी कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति नैनीताल के तत्वधान में विकास भवन भीमताल में उद्यान विभाग कार्यालय में समिति द्वारा गेट मीटिंग की गई।
गेट मीटिंग में समिति द्वारा सरकार को दिए गए 20 सूत्री मांग पत्र के विषय में व्यापक जानकारी दी गई तथा सरकार से मांग की गई है उक्त मांगों पर यथाशीघ्र सकारात्मक कार्यवाही करें। गेट मिटिग में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष असलम अली ने कहा कि कर्मचारी वर्ग विगत 15 दिनों से गेट मिटिगो के माध्यम आंदोलनरत है फिर भी सरकार द्वारा कोई भी कार्यवाही नहीं की जा रही है, जिससे कर्मचारियों में रोष उत्पन्न हो रहा है। सरकार कर्मचारियों के डाउनग्रेड वेतन के अन्याय पूर्ण निर्णय को तुरंत वापस ले। प्रदेश के समस्त राज्य कार्मिकों को पूर्व की भांति 10,16, तथा 26 वर्ष की सेवा पर पदोन्नति ना होने की दशा में पदोन्नति वेतनमान अनुमन्य किया जाए प्रदेश में पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू की जाये।
गेट मीटिंग राहुल भट्ट,बी एस नेगी, प्रमोद जोशी, संदीप जोशी, एल आर टम्टा, के सी आर्य, रजनी लोहनी,के के जोशी, आनन्द सिंह नेगी राजेन्द्र प्रसाद टम्टा तथा रघुवर दत्त पाण्डेय प्रतिभाग किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल :: डोला भ्रमण के दौरान माँ नन्दा सुनन्दा के दर्शनों के लिए उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, नम आँखों से दी माँ को विदाई
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments