ख़बर शेयर करें -

नैनीताल :: जिमखाना और डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वधान में आयोजित 97 ऑल इंडिया जिमखाना क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले दिन आर्यन क्रिकेट क्लब अमरोहा व नॉकआउट मुरादाबाद ने अपने प्रतिद्वंद्वी टीमों को पराजित कर अगले चक्र में प्रेवेश कर लिया है।

डीएसए मैदान में पहला मुकाबला आर्यन क्रिकेट क्लब अमरोहा और मांग क्रिकेटर्स नैनीताल के मध्य खेला गया। जिसमें प्रथम बल्लेबाजी करते हुए माउंट क्रिकेटर ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 15.4 ओवर में 67 रन बनाए और ऑल आउट हुए जिसमें सर्वाधिक नितिन ने नॉटआउट 18 और सिब्बल ने 14 रनों का योगदान दिया। आर्यन क्रिकेट क्लब अमरोहा की ओर से चमन प्रशांत और यश ने दो-दो जबकि गगन और अजय ने की खिलाड़ी को आउट किया। जवाब में आर्यन क्रिकेट क्लब अमरोहा ने 6.3 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें सर्वाधिक दीपक और साहिल ने 27 – 27 रनों का योगदान दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल के पत्रकारों के सामने पानी भरते नजर आए देहरादून पत्रकार…

दूसरा मैच मक्कार स्पोर्ट्स ग्रुप और नॉकआउट मुरादाबाद के मध्य खेला गया जिसमें प्रथम बल्लेबाजी करते हुए नकआउट मुरादाबाद में निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट पर 132 रन बनाए जिस में सर्वाधिक सनी ने 28 और चेतन ने 17 रनों का योगदान दिया मक्कारी स्पोर्ट्स ग्रुप की ओर से अनिल ने 4 कुणाल ने दो हिमांशु और विजय ने के खिलाड़ी को आउट किया जवाब में मक्कारी सपोर्ट ग्रुप 17 ओवर में 96 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिस में सर्वाधिक दीपक ने 35 और राजन ने 14 रन बनाए नोट मुरादाबाद की ओर से विपिन और चेतन ने 33 विकास ने दो और अरबाज ने खिलाड़ी को आउट किया। मैच के निर्णायक आनंद मेहता गोपाल खेड़ा मनीष बिष्ट जबकि स्कोरर धीरज पांडे थे। आपको बता दें कि कल प्रतियोगिता के अंतर्गत दो मैच खेले जाएंगे पहला मैच 8:30 पर डीडीए दिल्ली और गैलेक्सी ब्लू डायमंड के मध्य जबकि दूसरा मुकाबला 12:00 बजे शीला माउस नैनीताल और सरवर सपोर्ट संभल के मती खेला जाएगा

यह भी पढ़ें 👉  बिजली दामो में बढ़ोत्तरी के मामले में उपभोक्ताओं को राहत देती याचिका पर HC ने मांगा जवाब