ख़बर शेयर करें -

28 जून से 05 जुलाई तक मदुरै में आयोजित 2nd इंटरनेशनल ग्रांड मास्टर ओपन चैस टूर्नामेंट के ए वर्ग में पौड़ी के सार्थक रावत ने 10 चक्रों में 6 अंक बनाकर कर शानदार प्रदर्शन किया। सार्थक ने 2 इंटरनेशनल मास्टरों को हराया और 1 महिला इंटरनेशनल मास्टर व 1 चैस मास्टर से ड्रॉ खेला। अपने वर्ग में सार्थक ने तीस हजार रुपए का नकद पुरस्कार प्राप्त किया। वहीं 26 से 30 जून तक राजस्थान उदयपुर में अंतरराष्ट्रीय शतरंज प्रतियोगिता में उत्तराखंड के नीरज साह व राजेंद्र राणा अपनी अपनी कैटेगरी में 11 वे वह 13 स्थान पर रहे उत्तराखंड के हरनीध सिंह 4.5 अंक बनाकर अपनी कैटेगरी में 12वीं स्थान पर रहेप्रतियोगिता 9 चक्रों में खेली जानी थी जो कि राजस्थान की स्थितियों को देखते हुए 7 चक्रों के बाद (29 जून) को समाप्त कर दी गई नीरज साह व राजेंद्र राणा दोनों ने अपनी केटेगरी में पांच 5 अंक बनाए इसके अलावा प्रत्यूष फुलारा दिव्यांशु क्वात्रा का प्रदर्शन भी सराहनीय रहा.
उक्त प्रदर्शन पर उनको राज्य शतरंज संघ सचिव संजीव चौधरी, नैनीताल जिला शतरंज संघ सचिव ईश्वर दत्त तिवारी दीपक पाल रवि रावत समित टिक्कू द्वारा बधाई दी गई।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  एक सप्ताह में नैनीताल में ग्रीन बैल्ट और असुरक्षित क्षेत्र में सर्वे कर अवैध निर्माणों को चिन्हित करने के सचिव जिला विकास प्राधिकरण को मण्डलायुक्त ने दिए निर्देश
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments